Baghpat में अवैध शराब तस्करी के आरोप में 18 गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 12 Sep 2020 06:28:50 PM
18 arrested for illegal liquor smuggling in Baghpat

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत में शराब की अवैध तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत 18 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है।

अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्र ने शनिवार को यहां बताया कि रमाला थाना पुलिस ने शराब तस्करी में लिप्त भूपेन्द्र रोशन, राजू उर्फ राजीव , कुलदीप, संजीव तथा प्रवेन्द्र उर्फ बबलू को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई है, जो तस्करी कर लाई जा रही थी।

उन्होंने बताया कि आरोपियों के विरूद्व कार्रवाई कार्यवाही कर दी गईं हैं। इसके अलावा दोघट थाना पुलिस ने आज अभियुक्त राजकुमार , बुद्धु, सतवीर, देशपाल, चांदवीर, जयपाल उर्फ तोफू तथा अंकित को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया किभसघावली अहीर थाना पुलिस ने भसघावली अहीर रोड से बोबी उर्फ ब्रज भूषण को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 25 पव्वा देशी शराब व बूढसैनी चौराहे से आरोपी आबिद अली को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 23 पव्वा देशी शराब बरामद की गई है।

बिनौली थाना पुलिस ने आज ग्राम बूढेडा से सुशील को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 112 पव्वा देशी शराब बरामद की है। बागपत कोतवाली पुलिस ने आरोपी दिनेश उर्फ, प्रशान्त उर्फ पंजाब , अफजाल उर्फ काला को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 121 पव्वे शराब बरामद की गई है।
बालैनी थाना पुलिस ने ग्राम डौलचा से आरोपी लीलू को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 25 पव्वा शराब बरामद की है।(एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.