राफेल क्लीनचिट पर खुशी मना रही थी भाजपा, अचानक पार्टी के लिए आ गई ये बुरी खबर

Samachar Jagat | Friday, 15 Nov 2019 08:19:20 AM
187015093373122

सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को बड़ा निर्णय लेते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार को बड़ी राहत दे दी। कोर्ट ने राफेल सौदे को लेकर दायर पुनर्विचार याचिकाओं को खारिज कर दिया और साफ कर दिया कि इस केस में पुराना फैसला ही लागू रहेगा। भाजपा को क्लीनचिट मिलते ही भाजपा खुशी मनाने लगी। हालांकि इधर भाजपा खुशी मना रही थी और उधर पार्टी के लिए बुरी खबर आ गई।

कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल सौदे को लेकर अपना पुराना फैसला ही बरकरार रखा है जिसमें कोर्ट ने राफेल सौदे पर मोदी सरकार को क्लीन चिट दे दी थी। कोर्ट ने साफ कह दिया कि इस मामले पर दोबारा विचार नहीं होगा क्योंकि पूर्व का फैसला बिल्कुल सही है। कोर्ट के इस फैसले के आने के बाद से ही भाजपा में खुशी लहर है और पार्टी अब कांग्रेस को घेर रही है।

जानें भाजपा के लिए आई कौन सी बुरी खबर

इधर भाजपा राफेल क्लीनचिट पर खुशी मना रही थी, उधर पार्टी के लिए बुरी खबर आ गई। भाजपा के लिए ये बुरी खबर झारखंड से आई है। यहां भाजपा और आजसू का गठबंधन टूट गया है। ये गठबंधन 20 साल पुराना था। अब बीजेपी 80 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी। दोनों ही दलों के बीच सीटों का तालमेल न होने के बाद आजसू ने बीजेपी से किनारा कर लिया। ये भाजपा के लिए बड़ा झटका है।

दोस्तो आपको क्या लगता है भाजपा के लिए ये कितनी बड़ी बुरी खबर है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- khabar.ndtv.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.