उड़ीसा लाया गया 2 कुंतल गांजा बांदा में बरामद, 7 तस्कर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Dec 2021 10:06:39 AM
2 quintals of ganja brought to Orissa recovered in Banda, 7 smugglers arrested

बांदा।  उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में उड़ीसा से ट्रक में लादकर लाया गया लगभग 2 कुंतल अवैध गांजा बरामद कर पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के सरगना सहित 7 तस्करों को गिरफ्तार किया है। बरामद गांजा की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 20  लाख रुपए आंकी गई।

मौके से कई बोरों में भरे अवैध गांजे की खेप के साथ एक ट्रक और दो कार भी बरामद की गयी। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि मंगलवार देर शाम को बांदा कोतवाली नगर क्षेत्र में आरटीओ ऑफिस के पीछे उड़ीसा से छत्तीसगढè, मध्य प्रदेश होकर बांदा पहुंचे एक ट्रक में लदे बोरों में अवैध गांजा होने की सूचना पर तत्काल नगर कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम ने छापा मारा। इसमें ट्रक और दो कारों से अन्यत्र ले जाया जा रहा अवैध गांजा मौके में ही बरामद किया गया।

पुलिस ने जब्त की गयी अवैध सामग्री और वाहनों को कब्जे में ले लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मौके से पुलिस ने अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह के सरगना बांदा निवासी संगम साहू सहित सात अन्य को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में अन्य तस्करों की जानकारी हुई। जिन्हें सूचीबद्ध किया जा रहा है। इनके ऊपर भी कार्रवाई होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.