सीएम हो तो योगी आदित्यनाथ जैसा, उन्नाव कांड के बाद लिया ऐसा दमदार फैसला, होने लगी तारीफ

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Dec 2019 09:25:01 PM
2046991335769283

उत्तर प्रदेश में हाल ही में गैंगरेप पीड़िता को जलाकर मार डाला गया था। ये कांड उन्नाव में हुआ था। इसके बाद से ही योगी सरकार पर सवाल उठ रहे थे। पुलिस भी सवालों के घेरे में थी। हालांकि इस कांड के बाद अब सीएम योगी आदित्यनाथ एक्शन में आ गए हैं। उन्होंने उन्नाव कांड के बाद ऐसा दमदार फैसला ले लिया है जिसकी तारीफ होने लगी है। आइए जानें उनका फैसला क्या है।

ये है योगी आदित्यनाथ का दमदार आदेश

उन्नाव और हैदराबाद कांड से सबक लेते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए दमदार कदम उठा लिया है। उन्होंने सोमवार को प्रदेश कैबिनेट की बैठक ली और बड़ा आदेश दे दिया। सीएम योगी ने आदेश दिया है कि महिला अपराधों के जल्द निपटारे के लिए पूरे यूपी में 218 फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाए जाएंगे। उन्होंने हर जिले में नोडल अफसर की तैनाती के आदेश दे दिए हैं।

महिलाओं के लिए एक और बड़ा फैसला

फास्ट ट्रैक कोर्ट के गठन के आदेश के साथ ही सीएम योगी ने एक और बड़ा फैसला लिया है जो महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करेगा। सीएम ने पुलिस को आदेश दिया है कि रात में अगर कोई भी महिला मदद मांगती है तो पुलिस की जिम्मेदारी होगी कि उस महिला को सुरक्षित उसके घर तक पहुंचाए। सरकार ने आदेश जारी किया कि रात 10 से सुबह 6 बजे तक मदद मांगने वाली महिला को पुलिस को घर तक पहुंचाना होगा।

दोस्तो आपको क्या लगता है योगी का आदेश कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें. धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- amarujala.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.