अमेठी के जिलाधिकारी की हरकत देखते ही स्मृति ईरानी ने तोड़ी चुप्पी, डीएम से बोलीं...

Samachar Jagat | Thursday, 14 Nov 2019 02:34:23 PM
2181848710665130

उत्तर प्रदेश का जिला अमेठी एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। इस बार ये राहुल गांधी या स्मृति ईरानी की सियासी लड़ाई की वजह से नहीं बल्कि यहां के जिलाधिकारी की हरकत की वजह से चर्चा में आया है। मंगलवार को यहां के जिलाधिकारी प्रशांत शर्मा ने हत्याकांड के बाद पीड़ित परिवार के ही सदस्य का कॉलर पकड़ लिया था। इसी के बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है। डीएम की हरकत का पता लगते ही भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने चुप्पी तोड़ दी और डीएम को नसीहत दे दी है।

इस हरकत पर होने लगी अमेठी डीएम की आलोचना

स्मृति के संसदीय क्षेत्र अमेठी में मंगलवार को सोनू सिंह नाम के युवक को दबंग ने गोली मार दी थी। उसकी मौत से गुस्साए परिवारीजन विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। उनको समझाने के लिए दल बल के साथ मौके पर पहुंचे डीएम प्रशान्त शर्मा ने अपना आपा खो दिया। उन्होंने पीड़ित परिवार के ही सदस्य को सबके सामने घसीट लिया। इस घटना के बाद से ही सोशल मीडिया में उनकी आलोचना होने लगी है।

जानें डीएम से क्या बोलीं स्मृति ईरानी

अपने संसदीय क्षेत्र के लिए स्मृति ईरानी काफी संवेदनशील रहती है। इसी वजह से उन्होंने जैसे ही डीएम प्रशान्त शर्मा की इस हरकत को देखा, फौरन ट्विटर पर अपनी चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने ट्विटर पर डीएम को बड़ी नसीहत दे दी। सांसद ने कहा कि विनय शील और संवेदनशील बनें। हमारा यही प्रयास होना चाहिए। स्मृति ने डीएम से कहा कि हम लोगों के सेवक हैं, उनके शासक नहीं हैं।

देखें डीएम की हरकतsource-aajtak

दोस्तो आपको क्या लगता है डीएम ने ये कैसी हरकत की है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in, twitter.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.