शाहीन बाग और लखनऊ में औरतों के प्रदर्शन पर पहली बार योगी आदित्यनाथ ने तोड़ी चुप्पी, बोले..

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jan 2020 03:39:30 PM
2257050845174831

मोदी सरकार के नागरिकता संशोधन कानून का विरोध अब भी जारी है। दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में ये विरोध चल रहा है। वहीं इसी तर्ज पर अब उत्तर प्रदेश में भी विरोध शुरू हो गया है। लखनऊ का घंटाघर हो या कानपुर, दोनों ही जगह शाहीन बाग की तरह प्रदर्शन शुरू हो गया है। वहीं पहली बार सीएए का विरोध करने वालों पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुप्पी तोड़ दी है।

शाहीन बाग से लेकर लखनऊ में जारी है प्रदर्शन

सीएए के विरोध में शाहीन बाग से लेकर लखनऊ में प्रदर्शन जारी है। हालांकि मोदी सरकार ने सीएए को लेकर लोगों को जागरूक करने की पहल जरूर की है। गृहमंत्री अमित शाह भी मंगलवार को सीएए का समर्थन करने लखनऊ आए थे। वहीं दिल्ली के शाहीन बाग में लगातार एक महीने से सीएए का विरोध हो रहा है। इस विरोध की कमान महिलाओं ने संभाली हुई है।

जानें सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान

सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को कानपुर में रैली करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने शाहीन बाग से लेकर लखनऊ में हो रहे प्रदर्शन पर चुप्पी तोड़ दी। सीएम योगी बोले कि औरतों को आगे कर विरोधी खुद रजाई में सो रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब तो इन लोगों में इतनी भी हिम्मत नहीं रही कि ये खुद आकर आंदोलन करें। योगी बोले कि इनको मालूम है कि अगर तोड़फोड़ और आगजनी करेंगे तो प्रॉपर्टी जब्त कर ली जाएगी। सीएम योगी बोले इसी वजह से इन लोगों ने अब घर की औरतों और बच्चों को चौराहे-चौराहे पर बिठाना शुरू कर दिया है।

दोस्तो आपको क्या लगता है सीएम योगी का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.