महाराष्ट्र में कांग्रेस से हाथ मिलाते ही शिवसेना ने बदला रंग, अब भाजपा से कहा सोनिया...

Samachar Jagat | Sunday, 01 Dec 2019 10:32:20 AM
2351352415673907

महाराष्ट्र में दो अलग विचारधाराओं का मिलन हो गया है। शिवसेना और कांग्रेस दोनों एक साथ आ गई हैं और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार का गठन भी हो गया है। उद्धव ठाकरे राज्य के सीएम भी बन गए हैं और उन्होंने अपना बहुमत परीक्षण भी पास कर लिया है। हालांकि महाराष्ट्र में कांग्रेस से हाथ मिलाने के बाद शिवसेना ने अपना रंग बदल लिया है। जिस मुद्दे पर वो भाजपा के साथ खड़ी थी, अब सोनिया और गांधी परिवार के साथ खड़ी हो गई है।

कांग्रेस और शिवसेना महाराष्ट्र में साथ-साथ

भाजपा से अलग होने के बाद शिवसेना ने एनसीपी और कांग्रेस के साथ आने की कोशिश की थी। इसके बाद शरद पवार ने अपना दांव चला और कांग्रेस को शिवसेना के साथ आने के लिए मना लिया। अब महाराष्ट्र में कांग्रेस और शिवसेना एक हैं, भले ही दोनों की विचारधारा अलग-अलग हैं। राज्य में साथ आने के बाद अब शिवसेना गांधी परिवार के लिए चिंतित होने लगी है।

जानें गांधी परिवार के लिए भाजपा से क्या कहा

शिवसेना ने अब अपना रंग बदल लिया है। शिवसेना ने भाजपा से गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा वापस लेने पर चिंता जता दी है। पार्टी ने कहा कि किसी की भी जिन्दगी से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। इन मामलों को राजनीति से अलग रखना चाहिए। शिवसेना ने पूछा है कि गृह मंत्रालय में किसको लगता है कि गांधी परिवार पर खतरा कम हो गया है। साथ ही मोदी से मामले पर दोबारा विचार करने को कहा।

दोस्तो आपको क्या लगता है शिवसेना और कांग्रेस का साथ कितना लंबा चलेगा, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो करना न भूलें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- khabar.ndtv.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.