सीएए पर अकबरुद्दीन ओवैसी के इस बयान से भड़क उठीं एंकर रुबिका लियाकत, बोलीं अकबर...

Samachar Jagat | Friday, 24 Jan 2020 08:12:49 AM
2578966303416558

मोदी सरकार के नागरिकता संशोधन कानून का विरोध हो रहा है। दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में एक महीने से महिलाएं इस कानून का विरोध कर रही हैं। वहीं यूपी के लखनऊ और कानपुर में भी इस कानून का विरोध शुरू हो गया है। सीएए के विरोध में एआईएमआईएम नेता और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने भी बड़ा बयान दिया था। इस बयान को देखते ही एंकर रुबिका लियाकत ने चुप्पी तोड़ दी और ट्विटर पर ही ओवैसी के बयान का विरोध किया है।

जानें ओवैसी ने दिया था क्या बयान

नागरिकता कानून का विरोध तमाम विपक्षी दल कर रहे हैं। इस कानून के तहत तीन देशों की नागरिकता सिर्फ छह धर्म के लोगों को देने का विरोध कर रहे नेता इसे पक्षपात और बांटने वाला कानून बता रहे हैं। वहीं दूसरी ओर विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने इसका विरोध करते हुए कहा था कि जो आपसे कागज मांगे, आप उससे कागज मांगो। ओवैसी ने कहा था कि चारमीनार हो या कुतुबमीनार, सब उनके पूर्वजों ने ही बनाया है, ऐसे में उनको नागरिकता का सबूत देने की जरूरत क्या है।

अब जानें क्या बोली एंकर रुबिका लियाकत

अकबरुद्दीन ओवैसी का बयान देखते ही एंकर रुबिका लियाकत ने चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने ट्विटर पर कहा कि अकबर ओवैसी इस देश की सीरत ऐसी नहीं है कि किसी पर हमला करे। रुबिका ने कहा कि ये देश दुनिया के नक्शे में बेहतरीन जगह पर है। एंकर ने कहा कि खान-पान से लेकर आबो हवा और संस्कृति अच्छी होने की वजह से लोग इसी लालच में यहां आए। उन्होंने ओवैसी को सलाह देते हुए कहा कि इस सरजमीं का उनको शुक्रगुजार होना चाहिए।

दोस्तो आपको क्या लगता है एंकर रुबिका का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें. धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abplive.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.