मोदी से कोलकाता में मिलते ही ममता बनर्जी ने तोड़ी चुप्पी, बोली हमें एनआरसी...

Samachar Jagat | Saturday, 11 Jan 2020 08:05:12 PM
2604531394904533

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंच गए हैं। शनिवार दोपहर को वो कोलकाता पहुंचे। यहां उनका भव्य स्वागत किया गया। उनको एयरपोर्ट पर रिसीव करने राज्यपाल आए। हालांकि सीएंम ममता बनर्जी उनके स्वागत में हवाई अड्डे पर नहीं आईं। इसके बाद राजभवन में मोदी और ममता बनर्जी की मुलाकात हुई। मोदी से मुलाकात होते ही ममता बनर्जी ने एनआरसी और एनपीआर पर बड़ी बात कह दी है। आइए जानें ममता ने क्या कहा।

इस समारोह में शामिल होने आए हैं मोदी

पीएम मोदी अपनी दो दिनी यात्रा पर कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट की 150वीं वर्षगांठ के मौके पर आयोजित समारोह में शामिल होने के लिए आए हैं। इस दौरान उनका बीबीडी बाग इलाके के ऐतिहासिक करेंसी बिल्डिंग जाने का भी कार्यक्रम है। यहां पर उनको उद्घाटन करना है। पीएम मोदी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद रविवार दोपहर को दिल्ली विदा हो जाएंगे।

जानें मोदी से मिलते ही क्या बोलीं ममता बनर्जी

ममता बनर्जी मोदी से मिलने एयरपोर्ट तो नहीं पहुंचीं लेकिन वो उनसे मुलाकात करने के लिए राजभवन आ गईं। यहां दोनों ही नेताओं के बीच बातचीत हुई। इस दौरान मोदी से मिलते ही ममता बनर्जी ने कहा कि हमें एनआरसी और एनपीआर नहीं चाहिए। ममता बोलीं कि किसी के भी साथ भेदबाव नहीं होना चाहिए। इसके साथ ही ममता ने राज्य के 38 हजार करोड़ के बकाए का भुगतान करने की मांग रख दी। 

दोस्तो आपको क्या लगता है ममता बनर्जी ने एनआरसी का विरोध करके सही कहा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शे्यर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- khabar.ndtv.com, ani news agency)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.