राहुल गांधी का झारखंड में दमदार ऐलान, बोले कांग्रेस की सरकार बनी तो...

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Dec 2019 07:03:50 PM
2652172033248092

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दल लगातार रैलियां कर रहे हैं। भाजपा की ओर से नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने मोर्चा संभाल रखा है तो वहीं कांग्रेस की ओर सांसद राहुल गांधी चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इस दौरान चुनावी वादों की भी बहार है। मंगलवार को राहुल गांधी ने झारखंड चुनाव के लिए दमदार ऐलान कर दिया है।

सिमडेगा में राहुल ने की चुनावी रैली

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी झारखंड के सिमडेगा में चुनावी रैली की। इस दौरान वो भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर नजर आए। राहुल बोले कि भाजपा सरकार ने बस उद्योगपतियों का भला किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने आम लोगों के हित में काम ही नहीं किया। राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि झारखंड में भाजपा की नहीं अडाणी-अंबानी की सरकार है।

जानें राहुल गांधी ने किया कौन सा दमदार ऐलान

झारखंड में रैली के दौरान राहुल गांधी ने दमदार ऐलान कर दिया। उन्होंने ऐलान किया कि अगर कांग्रेस की सरकार आई तो किसानों का सारा कर्ज माफ कर देंगे। वो बोले कि कांग्रेस सरकार आने पर छत्तीसगढ़ की तरह ही गरीबों और आदिवासियों की भूमि वापस की जाएगी। राहुल बोले कि कांग्रेस किसानों का लोन खत्म करेगी तो किसान बाजारों से सामान खरीदेंगे और उद्योग फिर से चल निकलेंगे।

दोस्तो आपको क्या लगता है राहुल गांधी का ऐलान कितना दमदार है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.