पहली बार असदुद्दीन ओवैसी ने जेएनयू बवाल पर दिया ऐसा बयान, मच जाएगी खलबली

Samachar Jagat | Monday, 06 Jan 2020 08:04:00 PM
2739423959262226

जवाहर लाल नेहरू विवि में रविवार को हुए बवाल के बाद राजनीति गरमाती जा रही है। बड़े-बड़े नेताओं के बयान सामने आते जा रहे हैं। राहुल गांधी से लेकर प्रियंका गांधी जहां पहले ही घटना की निंदा कर चुके हैं वहीं गृहमंत्री अमित शाह तो हमले की जांच के आदेश भी दे चुके हैं। इसी बीच हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने जेएनयू बवाल पर बड़ा बयान दे दिया है। उनके बयान पर राजनीति में खलबली मचना तय है।

नकाबपोश गुंडों ने की जमकर हिंसा

जेएनयू में रविवार को बड़ी संख्या में नकाबपोश गुंडे घुस आए थे। सबके हाथ में लाठी डंडे थे और विवि में इन गुंडों ने जमकर उत्पात मचाया। इसके बाद करीब 18 छात्र और छात्र एम्स में भर्ती हैं। हालांकि अमित शाह ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं लेकिन इस मुद्दे पर राजनीति गरमाती जा रही है। मोदी सरकार पर ही विपक्ष हमलावर हो गया है और इस हमले का आरोप एबीवीपी पर लगाया जा रहा है।

जानें ओवैसी ने दिया कौन सा बड़ा बयान

दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में रविवार रात हुई हिंसा पर पहली बार सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी अपना मौन तोड़ दिया है। उन्होंने इस घटना में दिल्ली पुलिस की मिलीभगत का आरोप लगा दिया है। उन्होंने दिल्ली पुलिस पर ही गुंडों की एंट्री करवाने का बड़ा दावा कर दिया है। ओवैसी ने कहा है कि एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिस हमलावरों को सुरक्षित रास्ता देते हुए दिख रही है। वहीं सांसद ने कहा है कि जिन्होंने मदद की, वही घटना की जांच करेंगे। ओवैसी ने ये भी कहा है कि भाजपा कब तक इन लोगों को बचाएगी।

दोस्तो आपको क्या लगता है ओवैसी का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें. धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- navbharattimes.indiatimes.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.