राम मंदिर मामले पर फैसला आते ही प्रियंका गांधी ने दिया ये दमदार बयान, बोलीं- सदियों से...

Samachar Jagat | Sunday, 10 Nov 2019 07:32:50 AM
2925238865996146
गूगल

लंबे समय बाद सर्वोच्च न्यायालय ने आखिरकार अयोध्या में राम मंदिर मामले पर फैसला सुना दिया है। आपको बता दें कि 6 अगस्त से रोजाना इस मामले पर सुनवाई हुई। 40 दिनों के बाद 17 अक्टूबर को यह सुनवाई पूरी हुई। जिसके बाद सर्वोच्च न्यायालय ने इस मामले पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। अब 9 नवंबर को सर्वोच्च न्यायालय ने राम मंदिर मामले पर फैसला सुनाते हुए अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ कर दिया है।

ट्विटर डॉट कॉम

अब राम मंदिर मामले पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आते ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दमदार बयान दिया है। उन्होंने कहा कि,"अयोध्या मुद्दे पर भारत की सर्वोच्च अदालत ने फैसला दिया है। सभी पक्षों, समुदायों और नागरिकों को इस फ़ैसले का सम्मान करते हुए हमारी सदियों से चली आ रही मेलजोल की संस्कृति को बनाए रखना चाहिए। हम सबको एक होकर आपसी सौहार्द और भाईचारे को मजबूत करना होगा।"

ट्विटर डॉट कॉम

प्रियंका गांधी के इस बयान पे लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने कहा कि,"आज अयोध्या मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य है। हम सबको सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करना चाहिए। मुझे हमारे देश के लोगों पर पूर्ण विश्वास है कि वो सभी आपसी सद्भाव व भाईचारे का परिचय देंगे।"

(सोर्स- Priyanka Gandhi Vadra official twitter account)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.