3 किलो चीनी उबलते पानी में मिलाकर सोते हुए पति पर डाली, मर गया

Samachar Jagat | Friday, 18 Jun 2021 08:40:09 AM
3 kg sugar mixed in boiling water and poured on sleeping husband, died

दुनिया भर से ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं, इसी बीच एक और मामला सामने आया है जिसमें इंग्लैंड में एक महिला ने अपने 81 वर्षीय पति पर गर्म पानी डाला जिसके बाद उसकी मौत हो गई. 59 वर्षीय कोरीना बेन्स ने पिछले 38 साल और पहले उस व्यक्ति के साथ शादी के बंधन में बंधी थी और अपने पति के एक शब्द से परेशान थी। इस मामले में कोरिना को उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी।

इस मामले पर चर्चा करते हुए डिटेक्टिव चीफ इंस्पेक्टर पॉल ह्यूज ने बताया कि कोरिना ने न सिर्फ अपने पति पर उबलता पानी डाला बल्कि उसमें तीन किलो चीनी भी मिला दी. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह महिला अपने पति को और कितना नुकसान पहुंचाना चाहती है। उबलते पानी में चीनी बहुत हानिकारक हो जाती है। उन्होंने आगे कहा कि हमले के बाद महिला पास के पड़ोसियों के पास एंबुलेंस बुलाने गई और वहां जमकर हंगामा करने लगी. इस महिला को अपनी गलती का अहसास हो रहा था और वह घबराकर कह रही थी कि उसने गलती की है।


हालांकि, अगर वह घबराई हुई नहीं होती और एम्बुलेंस बुलाती, तो कोरीना का पति शायद बच जाता। दरअसल कोरीना अपनी बेटी के साथ शॉपिंग करने गई थीं, लेकिन उनके पति ने उन्हें जल्दी से फोन कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरिना के पति किसी काम से जल्द से जल्द कोरिना को घर बुलाना चाहते थे. उस समय कोरीना ने कुछ नहीं कहा, लेकिन वह इस बात से काफी परेशान थीं। महिला ने फिर दो केतली पानी उबाला और उसमें कुछ किलो चीनी मिला दी और उबलते पानी को बाल्टी में डालकर कोरिना ने अपने सोते हुए पति पर डाल दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.