इमरान खान ने किया नागरिकता संशोधन बिल का विरोध तो भड़क उठे लोग, बोले सबसे पहले...

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Dec 2019 09:25:03 PM
3054734131596878

लोकसभा में सोमवार को भारी विरोध के बीच नागरिकता संशोधन बिल पास हो गया। इस बिल को गृहमंत्री अमित शाह ने पेश किया था। इस बिल का विपक्षी दलों ने विरोध किया। इसके विरोध में 80 वोट पड़े। हालांकि बिल का भारत में विरोध दल ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी विरोध हो रहा है। पाक पीएम इमरान खान ने बिल का विरोध किया तो लोग भड़क उठे।

लोकसभा में हुई जोरदार बहस

सोमवार को जब ये बिल लोकसभा में चर्चा के लिए पेश किया गया तो इसपर जोरदार बहस हुई। अमित शाह ने इस बिल को पेश किया और विरोधी सांसदों के हर सवाल का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि इस बिल का धर्म से लेना देना नहीं है। वहीं बिल पास होते ही पीएम मोदी ने अमित शाह की तारीफ की।

इमरान खान के विरोध पर भड़क उठे लोग

पाक पीएम इमरान खान ने बिल का विरोध किया तो लोग भड़क उठे और ट्विटर पर ही उनका विरोध शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि सबसे पहले अपने पाक संविधान में संशोधन कर इस्लामिक रिपल्बिक की जगह सेक्यूलर पाकिस्तान कर लो, फिर प्रवचन करना। वहीं अविनाश नाम के यूजर ने लिखा कि इमरान खान आप क्यों नहीं भारतीय मुसलमानों के लिए इसी तरह का बिल लाते हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या आपको पता है कि भारत को ये काम क्यों करना पड़ा। उन्होंने कहा कि इसकी वजह हिन्दू समुदाय के लोग हैं जो पाकिस्तान से भागने को मजबूर हैं।

दोस्तो आपको क्या लगता है इमरान खान को बयान देना चाहिए था या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.