अयोध्या पर फैसला आते ही ओवैसी ने तोड़ा मौन, बोले पांच एकड़ जमीन...

Samachar Jagat | Saturday, 09 Nov 2019 04:49:23 PM
3097302675856745

अयोध्या विवाद का सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने शनिवार को अंत कर दिया। कोर्ट ने फैसला सुनाया है कि विवादित जमीन पर रामलला विराजमान का हक है। वहीं कोर्ट ने मुस्लिम पक्ष के लिए वैकल्पिक जमीन देने का आदेश दिया है। इस फैसले पर तमाम राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गईं हैं। हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ दी है।

लंबे इंतजार के बाद आया फैसला

सुप्रीम कोर्ट का ये फैसला लंबे इंतजार के बाद आया है। कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा कि मुस्लिम पक्ष अपना दावा साबित नहीं कर सका। वहीं कोर्ट ने तीन महीने में ट्रस्ट बनाने का आदेश दिया और निर्मोही अखाड़े का दावा भी खारिज कर दिया। इस फैसले पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि फैसले को किसी की हार और जीत के तौर पर नहीं देखना चाहिए। वो बोले कि शांति और एकता बनाए रखें।

जानें क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी

सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में मुस्लिम पक्ष को 5 एकड़ जमीन देने का आदेश दिया है। हालांकि हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हम हक की लड़ाई लड़ रहे थे। उन्होंने कहा कि सुन्नी वक्फ बोर्ड ने प्रेस वार्ता में कोर्ट के फैसले पर जो राय दी है वो उससे सहमति रखते हैं।

दोस्तो आपको क्या लगता है ओवैसी का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.