शत्रुघ्न सिन्हा को कांग्रेस में मिली बड़ी जिम्मेदारी, सोनिया गांधी ने लिया अहम फैसला

Samachar Jagat | Friday, 24 Jan 2020 08:12:52 AM
3176166105781456

कांग्रेस पार्टी में शत्रुघ्न सिन्हा लोकसभा चुनाव 2019 से पहले आए थे। उन्होंने भाजपा से टिकट न मिलने पर नाराजगी में पार्टी छोड़ दी थी। हालांकि इसके बाद राहुल गांधी ने उनको कांग्रेस में शामिल कर लिया था। अब शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेसी हो गए हैं और हाल ही में उनको पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी दे दी है। ये फैसला सोनिया गांधी ने लिया है जो दिल्ली विधानसभा चुनाव से जुड़ा है।

शत्रुघ्न सिन्हा को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा को जो बड़ी जिम्मेदारी दी गई है वो दिल्ली चुनाव से जुड़ी है। कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्देश पर दिल्ली चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट बनी है। इस लिस्ट में शत्रुघ्न सिन्हा को चुनाव के लिए स्टार प्रचारक का बड़ा जिम्मा दिया गया है। कुल 40 नेताओं की सूची बनी है इसमें शत्रुघ्न सिन्हा भी हैं। वहीं नवजोत सिंह सिद्धू का नाम भी शामिल है।

कांग्रेस के लिए अहम हैं दिल्ली चुनाव

दिल्ली के चुनाव कांग्रेस पार्टी के लिए अहम हैं। इस चुनाव के जरिए कांग्रेस एक बार फिर दिल्ली की सत्ता हासिल करना चाहती है। हालांकि उसको भाजपा और आप से कड़ी टक्कर मिल रही है। इसी वजह से कांग्रेस और सोनिया गांधी ने स्टार प्रचारकों के लिए दिग्गजों की टीम खड़ी कर दी है। इनमें शत्रुघ्न और सिद्धू के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, सचिन पायलट, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह आदि के भी नाम हैं।

दोस्तो आपको क्या लगता है शत्रुघ्न सिन्हा इस जिम्मेदारी को निभा सकेंगे या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें. धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- bhaskar.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.