महाराष्ट्र में सियासी खलबली के बीच अजित पवार का दमदार ऐलान, बोले ये सरकार...

Samachar Jagat | Monday, 25 Nov 2019 01:32:29 PM
3276153074332946

महाराष्ट्र में सियासी खलबली मची हुई है। भारतीय जनता पार्टी ने भले ही एनसीपी नेता अजित पवार के समर्थन से सरकार बना ली हो लेकिन बहुमत साबित करना उनके लिए टेढ़ी खीर हो गया है। मामला सुप्रीम कोर्ट में भी जा चुका है जहां इसकी रविवार को सुनवाई भी हो चुकी है। अब सोमवार को भी इस मामले पर सुनवाई होने वाली है। इसी बीच एनसीपी के बागी नेता और शरद पवार के भतीजे अजित पवार ने चुप्पी तोड़कर बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने ये ऐलान ट्विटर पर किया है।

शरद पवार ने की मनाने की कोशिश

शरद पवार एनसीपी प्रमुख हैं और अपने दल को टूटने से बचाना चाहते हैं। ऐसे में उन्होंने अपने भतीजे अजित को समझाने की कोशिश की है लेकिन अजित भाजपा के पाले से लौटना नहीं चाहते हैं। उधर भाजपा के सामने बहुमत साबित करने की चुनौती भी खड़ी हो गई है क्योंकि एनसीपी के 54 में से 51 विधायकों को तो शरद पवार ने होटल में ठहरा दिया है। ऐसे में उनको जरूरी विधायकों का समर्थन मिलना बहुमत मुश्किल हो रहा है। बीजेपी को सरकार बरकरार रखने के लिए 30 नवंबर को बहुमत साबित करना है।

जानें एनसीपी नेता अजित पवार का ऐलान

एनसीपी नेता अजित पवार ने भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देकर उनकी सरकार बनवा दी। इसके बदले उनको डिप्टी सीएम का पद मिल गया। रविवार को अजित पवार ने भारी खलबली के बीच ट्विट कर बड़ा ऐलान कर दिया। अजित पवार ने ऐलान किया कि हमारी गठबंधन की सरकार पूरे पांच साल चलेगी। महाराष्ट्र को भाजपा-एनसीपी का गठबंधन एक स्थिर सरकार देगा। इसके साथ ही बोले कि मैं एनसीपी में हूं और हमेशा एनसीपी में रहूंगा और शरद पवार साहब हमारे नेता हैं।

दोस्तो आपको क्या लगता है अजित पवार के ऐलान में दम है या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें. धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- livehindustan.com, twitter.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.