शेयर बाजार गिरा तो अनुभव सिन्हा ने प्रधानमंत्री को मनमोहन सिंह से मिलने की दी सलाह

Samachar Jagat | Monday, 16 Mar 2020 03:52:17 PM
3347442329516929

देश में अर्थव्यवस्था की स्थिति लगातार खराब हो रहे हैं. येस बैंक का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि कोरोना वायरस ने देश के बाजारों की चमक को फीकी कर दी. होटल उद्योग से लेकर एविएशन उद्योग तक पर कोरोना का असर पड़ा है. शेयर बाजार पर भी इसका प्रभाव पड़ा है. बाजार लगातार लुढ़क रहा है. शुक्रवार को तो बाजार में हाहाकार मचा तो कुछ देर के लिए ट्रेडिंग भी रोकना पड़ी. शेयर बाजार में भारी गिरावट को लेकर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था. कांग्रेस ने कहा था कि देश की अर्थव्यवस्था कोरोना वायरस से ग्रस्त है और ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस स्थिति के बारे में जवाब देना चाहिए.



loading...

पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी पर निशाना साधते हुए उन पर देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट करने का आरोप लगाया. उन्होंने यह भी दावा किया था कि भारत एक देश के तौर पर संकट की तरफ बढ़ रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री अर्थव्यवस्था को लेकर बेखबर हैं. अर्थव्यवस्था को लेकर सिनेमा जगत भी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. निर्देशक अनुभव सिन्हा ने भी इस संबंध में ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है. अनुभव सिन्हा ने बिना किसी का नाम लिए अपने ट्वीट में लिखा कि मैं बोलता हूं घमंड छोड़िए, मनमोहन सिंह जी से मिलते रहें. कभी कभी फोन कर लिया करें.

अनुभव सिन्हा ने इस तरह यह ट्वीट किया और अर्थव्यवस्था को लेकर मनमोहन सिंह से मिलते रहने की बात की. उनके ट्वीट को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा. अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट पर यूजर्स खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अनुभव सिन्हा के ट्वीट वैसे भी खूब वायरल होते हैं. वो हर समसामयिक मुद्दे पर भी खुलकर अपनी राय रखते हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'थप्पड़' रिलीज हुई है. इस फिल्म में तापसी पन्नू ने मुख्य किरदार निभाया है और दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आई. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अच्छा कारोबार किया.

कुछ दिन पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के तलाक वाला बयान सुर्खियों में रहा. उन्होंने कहा कि इन दिनों तलाक के अधिक मामले शिक्षित और संपन्न परिवारों में सामने आ रहे हैं क्योंकि शिक्षा और संपन्नता अंहकार पैदा कर रहा है जिसका नतीजा परिवार का टूटना है. मोहन भागवत के बयान पर हाल ही में अभिनेत्री सयानी गुप्ता ने मोहन भागवत के बयान को लेकर ट्वीट किया. सयानी गुप्ता ने मोहन भागवत के बयान पर ट्वीट करते हुए लिखा कि तलाक से बचने के लिए (जो कि शर्म की बात है कि उन दोनों को साथ रहना पड़ रहा है, जबकि वे साथ नहीं रहना चाहते और यह काम नहीं भी कर रहा है. हमें अशिक्षित, दबा हुआ, आर्थिक रूप से निर्भर होना चाहिए. नहीं तो आप तलाकशुदा हैं! कितनी शर्म की बात है.

सयानी गुप्ता ने अपने ट्वीट के जरिए मोहन भागवत पर निशाना साधा है. उनके अलावा सोनम कपूर ने भी प्रतिक्रिया दी और ट्वीट करते हुए लिखा कि एक समझदार व्यक्ति ऐसे भी बात करता है. मूर्खतापूर्ण. सयानी गुप्ता के एक और ट्वीट ने सबका ध्यान खींचा है. अपने ट्वीट में बेटियों को पढ़ाने और उन्हें बचाने को लेकर कई बातें की हैं. उन्होंने लिखा कि भाई, बेटी को पढ़ाओगे, कि बचाओगे. या सिर्फ नीलाम ही करते रहोगे. वैसे, बेटी अभी खुद ही पढ़ कर, खुद को बचाएगी. आपसे और आपके बेतुके ढकोसलों से. (राजनीतिक-सामाजिक मुद्दों पर सटीक विश्लेशण के लिए पढ़ें और फॉलो करें).


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.