आदित्य ठाकरे के मंत्री बनते ही आए एंकर रुबिका लियाकत और अमिश देवगन के बयान, बोले...

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Dec 2019 10:29:56 AM
3438214794223554

महाराष्ट्र की राजनीति में फिर एक बार बड़ा फैसला लिया गया है। सीएम उद्धव ठाकरे ने अपनी कैबिनेट का विस्तार कर दिया है। उन्होंने सोमवार को एनसीपी नेता अजित पवार को डिप्टी सीएम बना दिया। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे और विधायक आदित्य ठाकरे को भी मंत्रिमंडल में शामिल कर लिया। आदित्य के मंत्री बनते ही कई प्रतिक्रियाएं आने लगीं। एंकर रुबिका लियाकत और एंकर अमिश देवगन ने भी आदित्य के मंत्री बनते ही चुप्पी तोड़ दी और ये बयान दिए।

36 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ

सोमवार को महाराष्ट्र में कैबिनेट का विस्तार किया गया। कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी के 36 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली। इनमें सबसे ज्यादा चर्चा आदित्य ठाकरे और अजित पवार की हो रही है। अजित को डिप्टी सीएम बनाया गया जबकि आदित्य ठाकरे भी कैबिनेट मंत्री बन गए। आपको बता दें कि आदित्य ठाकरे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे हैं और 29 साल के हैं।

जानें क्या बोले रुबिका और अमिश देवगन

आदित्य ठाकरे ने जैसे ही मंत्री पद संभाला, एंकर रुबिका लियाकत और एंकर अमिश देवगन ने अपनी चुप्पी तोड़ दी। दोनों ने ट्विटर पर बयान दिए। अमिश देवगन बोले कि पिता मुख्यमंत्री और बेटा कैबिनेट मंत्री। इसके साथ ही बोले कि परिवार को बधाई। वहीं दूसरी ओर एंकर रुबिका लियाकत बोली कि महाराष्ट्र में मेल-जोल की सरकार, तुम भी खुश हो और हम भी खुश हैं।

दोस्तो आपको क्या लगता है आदित्य को मंत्री पद देना सही है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.