हरियाणा में 35 किग्रा. चरस बरामद, एक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Aug 2020 03:56:35 PM
 35 kg in Haryana. Charas recovered, one arrested

हिसार. हरियाणा की हिसार पुलिस की एसटीएफ टीम के मादक पदार्थ और इनकी तस्करी करने वालों के खिलाफ शुरू किये गये अभियान के तहत एक करोड़ मूल्य की पांच किग्रा.अफीम और चरस बरामद कर इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुये बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान सोनीपत जिले के भावड़ गांव निवासी विजय के रूप में की गई है।

एसटीएफ की टीम अपराधियों एवं असामाजिक तत्वों की खोजबीन में केजीपी टोल के नजदीक मौजूद थी कि तभी इसे गुप्त सूचना मिली कि एक युवक गाड़ी में अफीम और चरस लेकर उधर से गुजरने वाला है। पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुये ट्रैप लगाया और बताए नम्बर की गाड़ी को रोककर जब इसकी तलाशी ली तो इसमें से पांच किग्रा. अफीम और 35 किग्रा चरस बरामद की गई।

पुलिस ने इस सिलसिले में आरोपी विजय के खिलाफ मादक पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत राई थाने में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। शुरूआती पूछताछ में आरोपी ने मादक पदार्थों की तस्करी करने का अपराध कबूत करते हुये बताया कि वह उत्तर प्रदेश से मादक पदार्थों की खेप लाकर इसे हरियाणा में बेचता था। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है और वह धंधे में संलिप्त अन्य लोगों का भी पता लगा रही है तथा जल्द ही इन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.