जेएनयू हमले पर आदित्य ठाकरे ने दे दिया ऐसा बयान, देखते ही सोनम कपूर बोली हमें ऐसा नेता...

Samachar Jagat | Monday, 06 Jan 2020 08:03:58 PM
3634237230470781

जवाहर लाल नेहरू विवि में रविवार को जमकर हिंसा की गई। इसी के बाद से देश की राजनीति गरमा गई है। पूरा विपक्ष भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है और इस हिंसा को करवाने का आरोप लगा रहा है। बड़े-बड़े नेताओं के बयान भी सामने आ रहे हैं जो घटना की निंदा भी कर रहे हैं और अपनी राजनीति भी चमका रहे हैं। इसी बीच पहली बार शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने ऐसा बयान दे दिया है जिसको देखते ही सोनम कपूर ने उनकी तारीफ कर दी है। आइए जानें आदित्य ने क्या कहा है।

लगातार गरमा रही है राजनीति

जेएनयू में जो हिंसा हुई है, उसमें एक भी गिरफ्तारी अब तक नहीं हो सकी है। इसी वजह से भाजपा सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं। हैदराबाद सांसद ओवैसी ने तो दिल्ली पुलिस पर ही मिलीभगत का आरोप लगा दिया है। वहीं ममता बनर्जी और मायावती ने मामले की जांच की बात की है। दूसरी ओर अमित शाह इस केस में जांच के आदेश दे चुके हैं। रविवार देर रात तक घायल लोगों से मिलने के लिए कांग्रेस समेत दूसरे दलों के नेता भी आते-जाते रहे।

जानें आदित्य ठाकरे ने दिया क्या बयान

आदित्य ठाकरे ने पहली बार जेएनयू हिंसा पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने ट्विट करते हुए कहा है कि विरोध के दौरान छात्र जो हिंसा और क्रूरता का सामना करते हैं वो बहुत चिंताजनक है। आदित्य बोले कि चाहे वो जेएनयू हो या फिर जामिया। उन्होंने कहा कि छात्रों को क्रूरता का सामना नहीं करना पड़ेगा। इन गुंडों को कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। उनके इस ट्विट को पढ़ने के बाद सोनम कपूर बोलीं कि हमें ऐसे ही नेता की जरूरत है. उम्मीद की किरण है।

दोस्तो आपको कैसे लगते हैं आदित्य ठाकरे, कमेंट में जरूर बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.