उन्नाव रेप पीड़िता की मौत से भड़क उठे योगी आदित्यनाथ, कर दिया दमदार ऐलान

Samachar Jagat | Saturday, 07 Dec 2019 08:02:37 PM
3847861289991814

योगी आदित्यनाथ की सरकार यूपी में उन्नाव मामले पर घिर गई है। उन्नाव में जिंदा जलाने के बाद रेप पीड़िता ने शुक्रवार को दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस घटना से यूपी में राजनीति बढ़ गई है। विपक्ष ने जहां योगी सरकार पर सियासी हमला कर दिया है, वहीं बसपा मुखिया यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिलने पहुंच गईं हैं। वहीं योगी ने भी रेप पीड़िता की मौत पर चुप्पी तोड़कर दमदार ऐलान कर दिया है।

योगी सरकार को विपक्ष ने घेरा

उन्नाव में 23 साल की लड़की का कुछ लोगों ने गैंगरेप कर दिया था। इसके बाद जब आरोपी जमानत पर छूटे तो पीड़िता को पेट्रोल डालकर जला दिया। 90 फीसदी झुलस गई युवती दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती थी। यहां उसने शुक्रवार देर रात दम तोड़ दिया। इसके बाद से ही विपक्ष ने योगी सरकार को घेर लिया। प्रियंका गांधी जहां उन्नाव पीड़िता के घर पहुंच गईं तो मायावती ने राज्यपाल से ही मुलाकात कर ली।

जानें सीएम योगी का दमदार ऐलान

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भड़क उठे हैं। उन्होंने बड़ा ऐलान कर दिया है कि इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में की जाएगी। इसके साथ ही योगी ने कहा है कि दोषियों को जल्दी से जल्दी सजा दिलवाई जाएगी। सीएम ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना भी जताई है।

दोस्तो आपको क्या लगता है योगी का ऐलान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.