मनमोहन सिंह का बयान आते ही नरसिम्हा राव के पोते ने तोड़ी चुप्पी, बोले अगर...

Samachar Jagat | Thursday, 05 Dec 2019 09:03:38 PM
3941184726384490

कांग्रेस नेता और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के एक बयान ने राजनीति के गलियारों में खलबली मचा दी है। मनमोहन सिंह ने सिख दंगों को लेकर बड़ा बयान दिया है जिसको लेकर उनका विरोध होना शुरू हो गया है। मनमोहन ने नरसिम्हा राव को लेकर जो बयान दिया, उस बयान के विरोध में राव के पोते ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने बड़ा बयान दे दिया है।

जानें क्या था मनमोहन सिंह का बयान

मनमोहन सिंह दिल्ली में पूर्व पीएम आईके गुजराल की जयंती समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने नरसिम्हा राव को लेकर बड़ा बयान दे दिया था। मनमोहन ने कहा था कि राव ने गुजराल की सलाह नहीं मानी थी। उन्होंने कहा था कि गुजराल ने राव को सेना बुलाने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया था। अगर राव ने सलाह मान ली होती तो सिख दंगों को रोका जा सकता था।

अब जानें क्या बोले राव के पोते

नरसिम्हा राव के पोते और भाजपा नेता एनवी सुभाष ने अपने दादा को लेकर मनमोहन सिंह का बयान आते ही चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने कहा है कि वो मनमोहन सिंह के बयान से बहुत दुखी हैं। एनवी सुभाष ने कहा कि उनका ये बयान पूरी तरह से अस्वीकार्य है। राव के पोते ने बड़ा सवाल किया कि क्या कोई गृहमंत्री कैबिनेट की मंजूरी लिए बगैर स्वतंत्र निर्णय ले सकता है। वहीं उन्होंने कहा कि अगर सेना बुला ली गई होती, तो यह अनर्थ हो जाता।

दोस्तो आपको क्या लगता है राव के पोते का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.