कश्मीर के पूंछ में आतंकियों के साथ एनकाउंटर में भारतीय सेना के 4 जवान शहीद, ऑपरेशन अभी भी जारी

Samachar Jagat | Monday, 11 Oct 2021 05:41:07 PM
4 Indian Army soldiers martyred in encounter with terrorists in Poonch of Kashmir, operation still underway

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर के पुंछ मुठभेड़ में एक JCO और भारतीय सेना के 4 जवानों की जान चली गई। मुठभेड़ स्थल से क़रीब 2 किमी दूर पुंछ में सेना के जवानों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है, इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हुआ है। ऑपरेशन जारी है। 

 

जम्मू-कश्मीर: पुंछ मुठभेड़ में एक JCO और भारतीय सेना के 4 जवानों की जान चली गई। मुठभेड़ स्थल से क़रीब 2 किमी दूर पुंछ में सेना के जवानों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है, इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हुआ है। ऑपरेशन जारी है। (तस्वीरें वर्तमान समय के अनुसार नहीं हैं) https://t.co/ipy9q585Jf pic.twitter.com/KB6OP5KUtb — ANI_HindiNews (@AHindinews) October 11, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, एनकाउंटर में एक JCO और भारतीय सेना के 4 जवान जिस जगह एंटी टेररिस्ट ऑपरेशन में घायल हुए थे और बाद में उन्होंने अपनी जान गंवा दी थी, वहां से क़रीब 2 किमी दूर पुंछ में सेना के जवानों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है, इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हो गया है। ऑपरेशन चल रहा है। 

गौरतलब है कि कश्मीर में लगातार एक के बाद एक मुठभेड़ की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। आतंकी हिंदू धर्म के लोगों को लगातार निशाना बना रहे हैं। इससे पहले हाल ही में दो सिख शिक्षकों की भी कश्मीर में हत्या कर दी गई थी। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.