केजरीवाल का गुणगान करते मनोज तिवारी का वीडियो वायरल, भाजपा ने ठोका पांच सौ करोड़ का दावा

Samachar Jagat | Monday, 13 Jan 2020 08:28:17 PM
4270338395277679

यह सुनने में जरूर अटपटा लगे लेकिन एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाजपा के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी आम आदमी पार्टी के थीम सांग लगे रहो केजरीवाल गाते नजर आते हैं. इस गीत पर वे ठुमके भी लगाते हैं. यानी कहा जा सकता है कि फुल मनोरंजन वाला वीडियो है और इसे आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडिल से जारी कर सियासी तूफान खड़ा कर डाला है. भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी के इस वीडियो पर कड़ी आपत्ति जताई है. वीडियो में कैंपेन गीत तो आम आदमी पार्टी का है लेकिन वीडियो दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी की भोजपुरी फिल्मों से लिए गए हैं. यानी फोटो शॉप के कमाल और लिपसिंग का कमाल दिखा कर मनोज तिवारी की परेशानी बढ़ा दी है आम आदमी पार्टी ने. भाजपा ने इस पर कार्रवाई करते हुए आम आदमी पार्टी और उसके राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को मानहानि का कानूनी नोटिस भेजा है. मानहानि के इस नोटिस में भाजपा ने पांच सौ करोड़ रुपए के हर्जाने की मांग की है. इतना ही नहीं चुनाव आयोग से इसकी शिकायत भी की गई है.

इस बारे में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि झूठ की मशीन कहे जाने वाले आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के झूठ का पर्दाफाश हो गया है. कलाकार रहते मैंने जो फिल्में और गाने किए उसकी क्लीपिंग और तस्वीरों को एडिट करके आम आदमी पार्टी के गाने पर लगाकर केजरीवाल अपने ओछेपन का सबूत दे रहे हैं. अपने थीम सॉन्ग पर मेरी फोटो लगा कर प्रसारित करने का हक आम आदमी पार्टी को किसने दिया. क्या केजरीवाल को यह नहीं पता कि व्यावसायिक तौर पर आप किसी की फोटो को बिना उसकी अनुमति के इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल विधानसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए इतने बौखला गए हैं कि अपने विज्ञापन के लिए अब वे बच्चों, मजदूरों, महिलाओं के फोटो और वीडियो का भी इस्तेमाल कर रहे हैं. असल में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पूरी तरह निराश और हताश हो चुके हैं, क्योंकि उन्हें दिल्ली की जनता का समर्थन नहीं मिल रहा है. केजरीवाल की सभाओं में भी भीड़ नहीं आ रही है और इसलिए भीड़ जुटाने के लिए बाहर से लोग बुलाए जा रहे हैं.

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने झूठ की और फरेब की सीमा पार कर दी है. उनका सच लोगों के सामने आ चुका है. लोग उन्हें माफ नहीं करेंगे और चुनाव में उन्हें सत्ता से बेदखल कर देंगे. आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से 11 जनवरी को रात नौ बजकर चार मिनट पर एक मिनट 23 सेकंड का वीडियो ट्वीट किया गया. इसमें ऑडियो के तौर पर आम आदमी पार्टी का कैंपेन सॉन्ग 'लगे रहो केजरीवाल' है, जबकि वीडियो के तौर पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी की भोजपुरी फिल्मों के वीडियो हैं. मनोज तिवारी का नाराज होना वाजिब है. उनकी सियासी छवि को इससे नुकसान पहुंच सकता है लेकिन लोग तो इसका खूब मजे ले रहे हैं. उनकी कई फिल्मों की क्लिपिंग पर लगे रहो केजरीवाल गीत लोगों को मजा दे रहा है. (राजनीतिक-सामाजिक मुद्दों पर सटीक विश्लेशण के लिए पढ़ें और फॉलो करें).



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.