अयोध्या मामले पर सामने आया सचिन पायलट का ये दमदार बयान, बोले- कांग्रेस चाहती है कि...

Samachar Jagat | Saturday, 23 Nov 2019 07:24:50 AM
4284890699401001
गूगल

अयोध्या में राम मंदिर मामले पर 9 नवंबर को सर्वोच्च न्यायालय ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ कर दिया। आपको बता दें कि अयोध्या मामले पर 6 अगस्त से सर्वोच्च न्यायालय ने रोजाना सुनवाई करने का फैसला किया था। लगातार 40 दिनों तक इस मामले पर सुनवाई चली और 17 अक्टूबर को इस मामले पर सुनवाई पूरी होते ही सर्वोच्च न्यायालय ने फैसला सुरक्षित रख लिया था। 9 नवंबर को 5 सदस्यों वाली संविधान पीठ ने मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता में इस मामले पर अपना फैसला सुनाया।

अब अयोध्या मामले पर राजस्थान के उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट का दमदार बयान सामने आया है। सचिन पायलट ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस चाहती है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बने। सचिन पायलट ने यह भी कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को सभी को स्वीकार करना चाहिए और अब इस पर राजनीति बंद होनी चाहिए। सचिन पायलट ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है सर्वोच्च न्यायालय का यह फैसला सबको स्वीकार्य है। सबको सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत करना चाहिए।

(सोर्स- अमर उजाला डॉट कॉम)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.