मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में आकाशीय बिजली गिरने से 5 की मौत, 18 लोग गंभीर रूप से झुलसे

Samachar Jagat | Saturday, 24 Jul 2021 05:45:47 PM
5 killed, 18 seriously scorched due to lightning in Panna district of Madhya Pradesh

इंटरनेट डेस्क। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में अलग-अलग इलाकों में बिजली गिरने से आज शनिवार को करीब 5 लोगों की मौत हो गई वहीं 18 लोग घायल हो गए हैं। जिले के सलेहा थाना अंतर्गत पटना तमोली ग्राम पंचायत के उरेहा गांव में धान रोपते समय अचानक आकाशीय बिजली गिरने से दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 10 अन्य व्यक्ति झुलस कर घायल हो गए।

 

Madhya Pradesh | A total of 5 causalities due to lightning strikes were reported in different villages in Panna dist

Post mortem of one is still pending. Treatment of few others injured due to lightning strikes is underway. They are in stable condition: Dharmraj Meena, Panna SP pic.twitter.com/0gix0Wh5GB

— ANI (@ANI) July 24, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, पन्ना के पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा ने बताया कि आकाशीय बिजली गिरने की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी सलेहा दल बल के साथ तुरंत घटनास्थल पहुंचे और घायलों को प्राथमिक उपचार हेतु सलेहा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। वहीं मृतक महिलाओं के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

दूसरी घटना में पवई थाना अंतर्गत सिमरा ग्राम में आकाशीय बिजली गिरने से तेजीलाल पटेल 70 वर्ष की मौके पर मौत हो गई। आकाशीय बिजली गिरने की घटना उस समय घटित हुई जब तेजीलाल अपने खेत में भैंस चरा रहा था। आकाशीय बिजली की चपेट में आने से उसके एक भैंस के भी मौत हो गई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.