फडनवीस के शासन में 65 हजार करोड़ रुपये का घोटाला: जयंत पाटिल

Samachar Jagat | Saturday, 21 Dec 2019 04:49:23 PM
65 thousand crores scam under Fadnavis rule: Jayant Patil

नागपुर। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता एवं वित्त मंत्री जयंत पाटिल ने शनिवार को आरोप लगाया कि फडनवीस की अगुवाई वाली राज्य सरकार के दौरान 65000 करोड़ रुपये के वित्तीय घोटाले हुए थे। पाटिल ने विधान भवन परिसर के बाहर संवाददाताओं से कहा कि सीएजी ने वित्तीय घोटालों पर भी ध्यान खींचा है। हमारी सरकार जांच नहीं करेगी लेकिन रिकॉर्ड में क्या है, हम इस पर ध्यान देंगे। पाटिल ने कहा कि इसी तरह, कैग की बातों पर ध्यान देना होगा।

राकांपा नेता ने आगे कहा कि देवेंद्र फडनवीस ने राकांपा नेता अजीत पवार के साथ सरकार बनायी थी जिसका मतलब है कि पवार निर्दोष थे और फडनवीस को इसकी जानकारी थी। इसके बावजूद भाजपा की अगुवाई वाली सरकार ने पिछले पांच वर्षों में श्री पवार के खिलाफ लगातार आरोप लगाए और एसीबी ने इसे साबित भी किया।

पाटिल ने कहा कि इसके अलावा राज्य में बेमौसम बारिश से किसान प्रभावित मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी। शीतकालीन सत्र का आज आखिरी दिन है, सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि वर्तमान सरकार क्या निर्णय लेगी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.