नक्सली इलाके में फंसे 92 मतदानकर्मी

Samachar Jagat | Thursday, 06 Feb 2020 03:02:48 PM
92 poll workers trapped in Naxalite area

सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र जगरगुड़ा, गोलापल्ली, किस्टारम और भचतलनार क्षेत्र में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न कराने भेज गए मतदानकर्मी तीसरे दिन भी जिला मुख्यालय वापस नहीं लौट पाये हैं। कुल 38 पोभलग बूथ के 92 मतदानकर्मियों की वापसी नहीं हो पायी है। पुलिस महानिरीक्षक सुन्दरराज पी ने बताया कि प्रशासन स्तर पर सभी कर्मियों की सकुशल वापसी के लिए प्रयास किए जा रहें हैं।



loading...

 धुर नक्सली इलाका होने की वजह से प्रशासन उनको सडक़ के रास्ते लाने का जोखिम नहीं उठाना चाहता। पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में सोमवार को कोंटा जनपद पंचायत चुनाव संपन्न कराने जगरगुड़ा, गोलापल्ली, किस्टारम और चिंतालनार जैसे नक्सल प्रभावित पोभलग बूथ के लिए मतदानकर्मियों को हेलिकॉप्टर से रवाना किया गया था।

आईजी सुन्दरराज पी ने बताया कि तकनीकी और मौसम खराब होने के कारण हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका। मौसम खुलते ही सभी मतदानकर्मियों की वापसी कराई जा रही है। उन्होने बताया कि संवेदनशील क्षेत्र होने की वजह से मतदानकर्मियों को सडक़ मार्ग से नहीं निकाला जा सकता। सभी कर्मियो को कैम्प और थाने में ठहराया गया है। प्रशासन का दावा है कि सभी मतदान दल सुरक्षित है। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.