A change of leadership in Rajasthan! सोनिया गांधी से मिले सचिन पायलट

Samachar Jagat | Saturday, 23 Apr 2022 09:49:24 AM
A change of leadership in Rajasthan!

जयपुर: राजस्थान के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट खेमे के करीबी सूत्रों का दावा है कि राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन की संभावना है. पायलट कैंप सूत्रों के मुताबिक कैबिनेट और संगठन में जल्द ही बदलाव हो सकता है। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बुधवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। एक दिन बाद गुरुवार को सचिन पायलट ने भी सोनिया से चर्चा की.

सीएम गहलोत ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी की कमेटी के साथ ही चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से मुलाकात की थी. सोनिया गांधी से मिलने के बाद, पायलट ने कहा कि उन्होंने पार्टी को सशक्त बनाने, संगठनात्मक चुनावों पर चर्चा करने और राजस्थान में राजनीतिक परिदृश्य पर पार्टी अध्यक्ष को प्रतिक्रिया देने के लिए प्रतिक्रिया दी थी।
 
सचिन पायलट ने कहा है कि पिछले 30 सालों में राजस्थान में पांच साल बाद एक वैकल्पिक सरकार का चलन है, यानी एक बार बीजेपी और दूसरी बार कांग्रेस, लेकिन लगभग दो साल पहले एआईसीसी ने जो कमेटी बनाई थी, उसके जरिए हम राजस्थान में सरकार और संगठन द्वारा सही दिशा में कदम उठाए हैं। हमें उस दिशा में और अधिक एकजुट होकर काम करना होगा ताकि हम 2023 में राजस्थान में सरकार बना सकें और सोनिया गांधी से इस पर चर्चा की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.