राष्ट्रपति भवन की सुरक्षा में बड़ी चूक....दंपती ने लगाई राष्ट्रपति भवन में सेंध, दिल्ली पुलिस ने प्रवेश द्वारा में घुसने की कोशिश कर रहे दंपती को गिरफ्तार किया

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Nov 2021 12:21:31 PM
A couple arrested after breach of security at Rashtrapati Bhawan. The incident happened two days back when the couple had attempted to barge into one of the entrances of Rashtrapati Bhawan - delhi police

इंटरनेट डेस्क। राष्ट्रपति भवन में सुरक्षा में चूक का एक बड़ा मामला सामने आया है। घटना दो दिन पुरानी बताई जा रही है। बताया गया है कि एक दंपती ने जबरन राष्ट्रपति भवन में घुसने का प्रयास किया हालांकि दिल्ली पुलिस की मुस्तैदी से दंपती को गिरफ्तार कर लिया गया है। राष्ट्रपति भवन की सुरक्षा में सेंध का ये कोई नया मामला नहीं है इससे पहले भी सुरक्षा में चूक के इस तरह के कई मामले सामने आये हैं। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, राष्ट्रपति भवन की सुरक्षा में तैनात दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि राष्ट्रपति भवन की सुरक्षा में सेंध लगाने के बाद एक दंपति को गिरफ्तार किया गया है। घटना दो दिन पहले की है जब दंपति ने राष्ट्रपति भवन के एक प्रवेश द्वार में घुसने की कोशिश की थी। 

दिल्ली पुलिस ने दंपती को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की है। हालांकि अभी तक दंपती ने कोई भी कारणों को खुलासा नहीं किया है कि आखिर वो क्यों राष्ट्रपति भवन में दाखिल हुए?



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.