विदेश भेजने के नाम ठगी करने वाला गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 10 Feb 2020 03:59:45 PM
A fraudster arrested for sending him abroad

देवरिया। उत्तर प्रदेश में देवरिया के बरहज क्षेत्र में सोमवार को विदेश में नौकरी दिलाने के नाम ठगी करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने बताया कि पिछले साल 24 सितम्बर में अंकित वर्मा ,राकेश वर्मा,हीरालाल और धर्मदत्त वर्मा ने पुलिस से शिकायत की थी कि इम्तियाज अहमद नामक व्यक्ति ने विदेश भेजकर नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे 80 हजार रूपये प्रति व्यक्ति से लिया गया है तथा उन्हें गलत वीजा देकर अपने साथ फ्लाईट पर बैठाने के लिये दिल्ली ले गया था।



loading...

उन्होंने बताया कि ठग ने नौकरी के नाम विदेश भेजने के नाम पर दिल्ली ले गये। बेरोजगारों को कहा कि फ्लाइट निरस्त हो गई है तथा दिल्ली में करीब दस दिनों तक अपने साथ रखने के बाद साथ गये लोगों को चकमा देकर रूपये लेकर फरार हो गया था। मामले की जांच साइबर सेल कर रही थी। डा मिश्र ने बताया कि सोमवार को पुलिस ने एक सूचना के आधार आरोपी इम्तियाज अहमद को बरहज बाईपास केे पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई कर रही है। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.