Aaditya Thackeray: बैठक के दौरान विशाल झूमर के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद आदित्य ठाकरे बाल-बाल बच गए

Samachar Jagat | Saturday, 05 Jun 2021 01:54:02 PM
Aaditya Thackeray makes an narrow escape after huge chandelier crashes during meeting

मुंबई: महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, वह बीते शुक्रवार की शाम सह्याद्री गेस्ट हाउस पहुंचे थे. यहां स्लैब से लटका एक बड़ा झूमर यहां गिर गया, जबकि आदित्य ठाकरे हादसे में बाल-बाल बचे। इसकी जानकारी अधिकारियों ने दी है। कथित तौर पर यह घटना उस समय हुई जब ठाकरे, शीर्ष अधिकारियों के साथ हॉल नंबर 1 में बैठकों की एक श्रृंखला आयोजित करने में व्यस्त थे।

इधर, शाम 5 बजे से कुछ देर पहले उनके मीटिंग हॉल के बाहर एक स्लैब पर लगे एक विशाल झूमर के गिरने से एक गगनभेदी आवाज आई। इससे सुरक्षाकर्मियों में भी हड़कंप मच गया। झूमर के गिरने की तेज आवाज से लोगों में खलबली मच गई, लेकिन सबसे राहत की बात यह रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। झूमर के गिरने का कोई कारण स्पष्ट नहीं बताया जा रहा है।


 
मामले में घटना के तुरंत बाद, पीडब्ल्यूडी विभाग की टीमों ने पूरे गेस्ट हाउस का सर्वेक्षण और ऑडिट करना शुरू कर दिया, ताकि वहां और अन्य प्रमुख स्थानों पर भविष्य के किसी भी संभावित खतरों की जांच और ऑडिट किया जा सके। मामले में मीडिया को जानकारी देते हुए, एक अधिकारी ने कहा कि "महामारी लॉकडाउन में, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और अन्य सहित अधिकांश मंत्री सह्याद्री गेस्ट हाउस या कुछ अन्य सरकारी स्थानों पर अपनी आधिकारिक बैठकें करना पसंद करते हैं क्योंकि कई कोविड -19 मामले हैं। पिछले 15 महीनों के दौरान मंत्रालयों में रिपोर्ट किया गया है।''



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.