AAP : अरविंद केजरीवाल ने 'आप' की बैठक में आज किया बड़ा ऐलान, इन छह राज्यों में पार्टी लड़ेगी विधानसभा चुनाव

Samachar Jagat | Thursday, 28 Jan 2021 11:51:25 AM
AAP: Arvind Kejriwal made a big announcement, Aam Aadmi Party will contest assembly elections in these six states

इंटरनेट डेस्क। इस वर्ष छह राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। वहीं अगले दो वर्षों बाद फिर छह राज्यों में एक साथ चुनाव होंगे। भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस व राज्यों की क्षेत्रीय पार्टियों के अलावा अन्य राष्ट्रीय पार्टियों ने भी इन चुनावों में लड़ने का फैसला किया है। आज गुरुवार को आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी सभी छह राज्यों में चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

 

Aam Aadmi Party (AAP) has decided to contest elections in 6 states -Uttar Pradesh, Uttarakhand, Goa, Punjab, Himachal Pradesh and Gujarat- in the next 2 years: AAP convenor and Delhi CM Arvind Kejriwal at National Council meeting of AAP pic.twitter.com/ScknhIzpBD

— ANI (@ANI) January 28, 2021

एएनआई की एक रिपोर्ट के अऩुसार, आम आदमी पार्टी (आप) की आज हुई नेशनल काउंसिल की बैठक में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी दो वर्षों में होने जा रहे उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और गुजरात में विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी (आप) ने इससे पहले राजस्थान, मध्यप्रदेश में भी विधानसभा चुनाव लड़ा था। वहीं पंजाब में पार्टी का वोट प्रतिशत ठीक रहा था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.