Accident : छत्तीसगढ़ में कार में आग लगने से दंपत्ति और उनकी तीन बेटियों की मौत

Samachar Jagat | Friday, 22 Apr 2022 11:48:30 AM
Accident : Couple and their three daughters die in car fire in Chhattisgarh

राजनंदगांव:  छत्तीसगढ़ के राजनादगांव जिले में शुक्रवार को एक पुलिया की रेलिग से टकराने के बाद एक कार में आग लगने से एक व्यापारी, उसकी पत्नी और उनकी तीन बेटियों की जलकर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक दंपति और उनका परिवार जिले के खैरागढ़ कस्बे के मूल निवासी हैं। हादसे के समय वे पड़ोसी बालोद जिले में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना ठेलकाडीह थाना क्षेत्र के सिगारपुर गांव के पास देर रात करीब दो बजे हुई। पुलिस अधिकारी ने कहा, ''एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार कार पुलिया की रेलिग से टकराकर पलट गई और सड़क से फिसल गई। इसके बाद कार में आग लग गई, जिसके कारण उसमें सवार सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।’’ मृतकों की पहचान सुभाष कोचर, उनकी पत्नी कांति देवी और उनकी तीन बेटियों भावना, कुमारी वृद्धि और पूजा के रूप में हुई है।

दंपति की तीनों बेटियों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया और जले हुए शवों को बाहर निकाला। पुलिस इस हादसे की विस्तृत जांच कर रही है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.