Gujrat के अखबारों में केजरीवाल सरकार का विज्ञापन, विधानसभा चुनाव पर आप की नजर

Samachar Jagat | Friday, 09 Jul 2021 10:42:40 AM
Advertisement of Kejriwal govt in Gujarat newspapers, AAP's eye on assembly elections

गुजरात: आम आदमी पार्टी (आप) ने धीरे-धीरे अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. दिल्ली में सरकार चला रही पार्टी की नजर अब 2022 के गुजरात विधानसभा चुनाव पर है। आप ने शुक्रवार को गुजरात के अखबारों में दिल्ली सरकार द्वारा किए जा रहे कामों का विज्ञापन दिया।

साफ है कि आप अपनी दिल्ली की नीतियों से गुजरात की जनता को लुभा रही है और विधानसभा चुनाव की तैयारी पहले से ही शुरू कर दी है. शुक्रवार को गुजराती अखबार में दिल्ली सरकार का एक बड़ा विज्ञापन प्रकाशित हुआ है, जिसमें जानकारी दी गई है कि दिल्ली सरकार कोरोना काल में मरने वालों के परिवारों को आर्थिक मदद दे रही है. दिल्ली में आप सरकार उन परिवारों को ढाई हजार रुपये प्रति माह की सहायता दे रही है, जहां कमाने वाले की मौत हुई है. जबकि कोरोना से मौत होने पर 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी जा रही है.


बता दें कि गुजरात में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं, पिछला चुनाव बीजेपी ने बड़ी मुश्किल से जीता था और कांग्रेस ने उसे कड़ी टक्कर दी थी. अब आप की ओर से भी धक्का लगा है। अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में गुजरात का दौरा किया था जब पार्टी में कई लोगों को सदस्यता दी गई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.