राजनीति/पंजाब के बाद गुजरात पर नजर डालेगी आप, अहमदाबाद में केजरीवाल और भगवंत मान दिखाएंगे अपनी ताकत

Samachar Jagat | Saturday, 02 Apr 2022 11:57:52 AM
After politics / Punjab, AAP will look at Gujarat, Kejriwal and Bhagwant Mann will demonstrate their strength in Ahmedabad

दिल्ली के बाद पंजाब में मिली प्रचंड जीत के बाद अब आप ने देश के अन्य राज्यों में भी जीत की तैयारी शुरू कर दी है.

  • पंजाब के बाद गुजरात पर आप की नजर
  • केजरीवाल, भगवान गुजरात का भला करे
  • अहमदाबाद ईस्ट करेगा रोड शो
  • आप के पंजाब के बाद अब गुजरात पर नजर डालें

दिल्ली के बाद पंजाब में आम आदमी पार्टी की प्रचंड जीत के बाद अब आम आदमी पार्टी का फोकस गुजरात पर है. गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान दो अप्रैल को अहमदाबाद के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. अरविंद केजरीवाल आज रात 8:30 बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

आप ने पुलिस से सुरक्षा बढ़ाने की मांग की

इस दौरान वे अहमदाबाद के पूर्वी हिस्से में रोड शो करेंगे और तिरंगा गौरव यात्रा में हिस्सा लेंगे. इसके बाद राय शाहीबाग स्वामीनारायण मंदिर जाएंगे। बाद में पार्टी के क्षेत्रीय संगठन और आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए क्षेत्र के नेताओं के साथ बैठक भी की जाएगी। दूसरी ओर, आम आदमी पार्टी ने गुजरात पुलिस से और पुलिस की मांग की है क्योंकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान गुजरात के दौरे पर आ रहे हैं।

मिशन 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी

बता दें, आम आदमी पार्टी ने हाल ही में पंजाब में नई सरकार बनाई है। पंजाब के बाद अब आप की नजर गुजरात पर है। फिर आप के शीर्ष नेताओं का गुजरात दौरा बढ़ेगा। वहीं आप भाजपा को बड़ा झटका देने के लिए तरह-तरह की रणनीति बना रही है। पंजाब में चुनाव जीतने के बाद आप ने कहा, हम दिल्ली के बाद पंजाब में और अब गुजरात में बदलाव लाएंगे।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.