सलमान खुर्शीद के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने रामभक्तों को बताया राक्षस तो साध्वी प्रज्ञा ने किया पलटवार...बोलीं - कांग्रेस निश्चित रूप से विक्षिप्तों की पार्टी बन गई है

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 06:17:23 PM
After Salman Khurshid, senior Congress leader Rashid Alvi told Ram Bhakts to be a demon and Sadhvi Pragya retaliated... Said - Congress has definitely become a party of the deranged

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व देश के पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे सलमान खुर्शीद की नई किताब सनराइज ओवर अयोध्या में उनके द्वारा हिंदुत्व पर रखे गए विचारों को लेकर देशभर में बवाल हो गया है। दरअसल खुर्शीद ने हिंदुत्व की तुलना आईएसआईएस और बोको हरम जैसे कुख्यात आतंकी संगठनों से की जो कहीं से भी और किसी को भी गले नहीं उतर रही है। वहीं कांग्रेस के ही एक अन्य मुस्लिम नेता राशिद अल्वी ने भी खुर्शीद की बात का समर्थन किया है। हालांकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने खुर्शीद के इन विचारों को गलत बताया। आजाद ने कहा कि बोको हरम से हिंदुत्व की तुलना गलत है। ऐसे विचार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के नहीं हो सकते हैं। वहीं राशिद अल्वी के बयान पर आज शुक्रवार को भाजपा की फायरब्रांड नेत्री साध्वी प्रज्ञा ने पलटवार किया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी की भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने जो कहा है, यह निश्चित रूप से विक्षिप्तों की पार्टी बन गई है। हिंदुत्व, हिंदू, भगवा, सनातन धर्म, यह सब इनकी समझ से परे हैं। ये इन्हें नहीं समझ सकते हैं। हम क़ानून के अंतर्गत इन्हें दंड दिलाने का पूरा प्रयास करेंगे। 

गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने आज एक बयान में कहा कि आजकल कुछ लोग जय श्री राम का नारा लगाकर देश के लोगों को गुमराह करते हैं, ऐसे लोगों से होशियार रहना चाहिए। आज जो जय श्री राम बोलते हैं, वे बिना नहाएं बोलते हैं। आज भी बहुत लोग जय श्री राम का नारा लगाते हैं, वे सब मुनि नहीं वे निसिचर घोरा है। 

 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.