टीम इंडिया की पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स गैंग ने मोहम्मद शमी को बताया 'पाकिस्तानी', AIMIM चीफ औवेसी उतरे बचाव में, बोले - निशाना सिर्फ मुस्लिम ही क्यों ?

Samachar Jagat | Monday, 25 Oct 2021 05:26:03 PM
After Team India's crushing defeat by 10 wickets against Pakistan, trollers gang on social media told Mohammed Shami Pakistani, AIMIM Chief Owaisi came in defense, said - Why only Muslims are being targeted?

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान की भारत पर कल 10 विकेट से मिली जीत के बाद देशभर में हिंदू-मुस्लिम फिर से शुरू हो गया है। एक तरफ जहां पाकिस्तान के मंत्री ने पाकिस्तान की जीत के बाद कहा कि पूरी दुनिया के मुस्लिमों के लिए ये खुशी का मौका है। आज मुसलमानों की जीत हुई है। राजनेताओं ने क्रिकेट की लड़ाई को राजनीति से जोड़ दिया है। टीम इंडिया की हार के बाद मोहम्मद शमी को भी ट्रोलर्स गैंग द्वारा निशाना बनाया जा रहा है। शमी के खिलाफ सोशल मीडिया पर भी कई आपत्तिजनक व अपमानजनक बयान दिये जा रहे हैं। इन सबको लेकर एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन औवेसी ने ट्रोलर्स को लताड़ा है। उन्होंने कहा कि कि टीम में 11 खिलाड़ी होते हैं तो निशाना सिर्फ मुस्लिम खिलाड़ी को ही क्यों बनाया जा रहा है?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन औवेसी ने आज मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कल के मैच के बाद शमी को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है। इससे मुसलमानों के खिलाफ नफरत झलकती है। एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन औवेसी ने इंडियन क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी का बचाव किया है। 

एआईएमआईएम प्रमुख ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि मोहम्‍मद शमी को कल के मैच के लिए सोशल मीडिया के जरिए निशाने पर लिया जा रहा है। इससे कट्टरता और मुसलमानों के खिलाफ नफरत झलकती है। किक्रेट में हार जीत तो होती रहती है। टीम में 11 प्‍लेयर हैं लेकिन केवल एक मुस्लिम प्‍लेयर को टारगेट किया गया है। क्‍या बीजेपी सरकार इसकी निंदा करेगी?'

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.