Agriculture law: राहुल गांधी ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, केन्द्र सरकार पर साधा निशाना

Samachar Jagat | Thursday, 24 Dec 2020 02:10:14 PM
Agriculture law: Rahul Gandhi submitted memorandum to President

इंटरनेट डेस्क। तीन नए केन्द्रीय कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के समर्थन में आज पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को ज्ञापन सौंपा है। दिल्ली पुलिस की आपत्ति के बाद कृषि कानूनों के विरोध में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुलाम नबी आजाद और अधीर रंजन के साथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की। 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को दो करोड़ लोगों का हस्ताक्षर ज्ञापन सौंपने के बाद राहुल गांधी ने तीन नए केन्द्रीय कृषि कानूनों को लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने बताया कि हमने कहा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से कहा है कि इन कानूनों से किसानों को नुकसान होने वाला है।

उन्होंने केन्द्र सरकार से संसद का संयुक्त सत्र बुलाकर इन कानूनों को तुरंत वापस लेने को कहा है। उन्होंने तो यहां तक बोल दिया कि किसान हटेगा नहीं, जब तक कानून वापस नहीं होगा।  इससे पहले कांग्रेस नेताओं ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में विजय चौक से पैदल मार्च निकाला। इस दौरान पुलिस ने महासचिव प्रियंका गांधी सहित अनेक कांग्रेसी नेताओं को हिरासत में ले लिया था। हालांकि बाद में पुलिस ने इन नेताओं को छोड़ दिया था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.