ऐश्वर्या ने राबड़ी पर लगाया प्रताडऩा का आरोप, कहा-खाना तक नहीं दिया

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Oct 2019 01:55:55 PM
Aishwarya accuses Rabri of harassment, says she has not given food

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बड़ी पुत्रवधू ऐश्वर्या राय ने अपनी सास एवं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर प्रताडऩा का आरोप लगाते हुए कहा कि उसे खाना नहीं दिया जा रहा है।

पति एवं विधायक तेजप्रताप यादव से तलाक का मुकदमा लड़ रही ऐश्वर्या पहली बार मीडिया के सामने यहां अपनी सास श्रीमती राबड़ी देवी पर प्रताडऩा का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि तलाक के मुकदमे में अपना पक्ष रखने के लिए एक वीडियो तैयार किया था। वीडियो में उनके साथ किए जा रहे जुल्म का सारा तथ्य है।

राजद अध्यक्ष की पुत्रवधू ने बताया कि ससुराल पक्ष के लोगों को जब इसकी भनक लगी तब कल रात वीडियो को डिलीट करने की कोशिश की जाती रही। जब ये लोग इसमें असफल रहे तब घर के एक गार्ड ने भी वीडियो छीनने की कोशिश की। लेकिन, उन्होंने इसका जमकर विरोध किया। आखिरकार जब यह लोग नहीं माने तो उन्हें मीडिया को बुलाना पड़ा। साथ ही पिता एवं विधायक चंद्रिका राय और मां पूनम राय को बुलाना पड़ा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.