BJP की वैक्सीन नहीं लगवाउँगा' बोलने वाले अखिलेश ने कहा- सभी 'सपा' नेता लगवाएं टीका

Samachar Jagat | Thursday, 15 Jul 2021 10:55:36 AM
Akhilesh, who said 'I will not get BJP's vaccine,' said - all 'SP' leaders should get vaccine

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बुधवार को अपनी पार्टी के सभी नेताओं से अपील की कि वे खुद को टीका लगवाने और खुद को कोरोनावायरस संक्रमण से बचाने के लिए सतर्क रहें। कुछ महीने पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया था कि उन्हें 'भाजपा की वैक्सीन' नहीं मिलेगी। हालांकि, कोरोना की दूसरी लहर से हुई तबाही के मद्देनजर अखिलेश ने रुख बदला और कहा कि वह वैज्ञानिकों की बात नहीं कर रहे हैं.

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा था कि उन्हें डॉक्टरों पर पूरा भरोसा है लेकिन सरकार पर नहीं. उन्होंने लोगों से सिर्फ डॉक्टरों की बातों पर विश्वास करने की अपील की थी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की नहीं। सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, 'अखिलेश यादव ने बैठक में सभी से टीकाकरण कराने की अपील की. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से खुद को कोरोना वायरस से बचाने के लिए सतर्क रहने को कहा है.'


बैठक में सपा के राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव और दिग्गज नेताओं ने राजनीतिक और आर्थिक स्थितियों पर चर्चा करने के लिए भाग लिया। अखिलेश यादव ने 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की भी समीक्षा की।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.