Alert : जगदलपुर समेत बस्तर के सभी स्टेशनों में अलर्ट घोषित

Samachar Jagat | Saturday, 18 Jun 2022 03:59:39 PM
Alert  : Alert declared in all stations of Bastar including Jagdalpur

जगदलपुर | देशभर में चल रहे अग्निपथ को लेकर जारी विरोध प्रदर्शन को देखते हुए जगदलपुर समेत बस्तर के सभी स्टेशनों में अलर्ट घोषित किया है। ईस्ट-कोस्ट रेल जोन के वॉल्टेयर डीआरएम अनूप सतपथी ने छत्तीसगढè के मुख्य सचिव एडीजीपी और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा कर विवाद की स्थिति बनने पर सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। श्री सतपथी ने बताया सभी स्टेशन मास्टर को अलर्ट जारी कर दिया गया है। विशाखापSनम डिवीजन की 16 ट्रेनें सुरक्षा के चलते रद्द कर दी गई हैं।

उन्होंने बताया कि रेल मंडल की ओर से सभी प्रोटेक्शन फोर्स के जवानों को अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए गए हैं। स्टेशन आने जाने वालों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही यात्री ट्रेनों में सवार लोगों पर भी विशेष नजर रखने कहा गया है ताकि किसी भी तरह की अप्रिय घटना को अंजाम दिए जाने से पहले ही टाला जा सके। स्थानीय स्टेशन में सुरक्षा के लिए तैनात आरपीएफ और जवानों के अलावा डॉग स्क्वाड को भी काम पर लगाया गया है। स्टेशन पहुंचने वाले सभी लोगों की जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि अग्निपथ को लेकर अखिल भारतीय स्तर पर विरोध प्रदर्शित करने के छात्र संगठनों के आह्वान और 20 जून को भारत बंद बुलाए जाने को ध्यान में रखते हुए ईको रेलवे ने जगदलपुर रेलवे स्टेशन में भी 20 जून तक अलर्ट रहने के निर्देश आरपीएफ और कोरस के जवानों को दिए गए हैं, ताकि किसी भी अप्रिय स्थिति को समय रहते टाला जा सके। 



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.