वैक्सीनेशन के बीच लालू के बेटे का बड़ा बयान, बोले-सबसे पहले PM मोदी को लगाएं वैक्सीन, फिर हम लगवाएंगे..!

Samachar Jagat | Friday, 08 Jan 2021 12:09:50 PM
 Amidst the vaccination, Lalu's son made a big statement, said - first put vaccine to PM Modi, then we will put

इंटरनेट डेस्क। कोरोना को जड़ से मिटाने के लिए दुनियाभर में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। भारत में जहां स्वदेश निर्मित कोवैक्सीन और कोविशील्ड वैक्सीन का ड्राई रन शुरू हो चुका है वहीं अमरीका, ब्रिटेन, जर्मनी, मैक्सिको सहित कई देशों में लाखों लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है। जर्मनी निर्मित वैक्सीन फाइजर का सबसे ज्यादा साइड इफेक्ट देखने को मिल रहा है।

इन सबके बीच भारत में केंद्र सरकार द्वारा बनाई गई कोवैक्सीन और कोविशील्ड वैक्सीन को लेकर पक्ष-विपक्ष आमने सामने हो गए हैं। विपक्ष के कई बड़े नेताओं का कहना है कि स्वदेश निर्मित वैक्सीन का साइड इफेक्ट बड़े पैमाने पर होगा। वहीं केंद्र सरकार इस बात पर बल दे रही है कि वैक्सीन से कोई खतरा नहीं है। इसके साइड इफेक्ट भी अन्य देशों की दवाओं के मुकाबले कम होंगे।

वैक्सीन को लेकर अब एक बड़े नेता के सुपुत्र ने अपना बयान दिया। शुक्रवार को आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने एक बयान दिया है जिसके बाद उनकी चौतरफा आलोचना की जा रही है। उनका ये बयान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आया है। तेजप्रताप यादव ने वैक्सीनेशन को लेकर दिये गए बयान में कहा है कि कोविड-19 से बचाव के लिए जो स्वदेश निर्मित वैक्सीन लगाई जा रही है उसे सबसे पहले हमारे देश के पीएम नरेन्द्र मोदी को ही लगाना चाहिये। देश के पीएम जब ये वैक्सीन लगवा लेंगे तो हम भी इस वैक्सीन का प्रयोग करेंगे।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.