Corona Virus से संक्रमित अमिताभ बच्चन ने शुभचितकों के प्रति जताया आभार

Samachar Jagat | Thursday, 25 Aug 2022 03:54:49 PM
amitabh bachchan infected with corona virus expressed gratitude to well wishers

दूसरी बार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शुभचितकों और सहकर्मियों के प्यार और समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया है। अमिताभ (79) ने मंगलवार रात को ट्वीट कर खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी और अपने निकट संपर्क में आए सभी लोगों से तुरंत जांच कराने का आग्रह किया था। दिग्गज अभिनेता ने बृहस्पतिवार को अपने आधिकारिक ब्लॉग पर एक पोस्ट लिखा और जल्द ठीक होने के लिए शुभकामनाएं देने वाले तथा प्रार्थनाएं करने वाले अपने प्रशंसकों और शुभचितकों के प्रति आभार व्यक्त किया।

महानायक अमिताभ बच्चन ने लिखा, ''मेरे जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थनाएं करने वाले प्रशंसकों और शुभचितकों के प्रति मैं हाथ जोड़कर विशेष आभार व्यक्त करता हूं। मैं हमेशा आपकी उदारता को याद रखूंगा। मेरे स्वास्थ्य के प्रति आपकी चिताएं और समर्पण कभी न समाप्त होने वाली एक नदी के समान है।’’ उन्होंने कहा, ''अपना स्वास्थ्य बुलेटिन देने का मेरा कोई इरादा नहीं है। लेकिन हां, मैं आपको अपने स्वास्थ्य के बारे में ताजा जानकारी देता रहूंगा।’’

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा,'' हां, सभी सावधानियों और इसकी रोकथाम के लिए टीके की दोनों खुराक के अलावा बूस्टर खुराक लेने और सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं होने के बावजूद कोविड जीत गया। यह कहना कि मैं निराश हूं, बेमानी होगा। मेरी चिता करने के लिए मेरे निकट संबंधियों का विशेष आभार।’’ अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह अपनी कार्य संबंधी ''पवित्र’’ प्रतिबद्धताओं को पूरा नहीं कर पाने को लेकर नाखुश हैं, जो उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण प्रभावित हुई हैं। वह मौजूदा समय में 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के 14वें सीजन की शूटिग कर रहे हैं।

अमिताभ बच्‍चन ने यह स्वीकार किया है कि वह 'असहाय' महसूस कर रहे हैं।उन्होंने लिखा, ''लोगों का यह आश्वासन देना कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, सबसे बड़ा साहस है। लेकिन उनके फलने-फूलने की राह में अनंत आशंकाएं हमेशा बनी रहती हैं।’’ अमिताभ इस वर्ष ''ब्रह्मास्त्र भाग एक: शिव’’, ''गुडबाइ’’ और ''ऊंचाई’’ फिल्मों में भी नजर आएंगे।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.