Andhra Pradesh : हैदराबाद एयरपोर्ट पर एक करोड़ से ज्यादा की विदेशी मुद्रा के साथ भारतीय यात्री गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Mar 2021 02:18:06 PM
Andhra Pradesh: Indian passenger arrested with more than one crore foreign currency at Hyderabad airport

इंटरनेट डेस्क। आंध्रप्रदेश के हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज बुधवार को एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां एयरपोर्ट कस्टम विभाग की एक टीम ने पैसेंजर चैकिंग के दौरान एक यात्री के पास से एक करोड़ और तीन लाख की विदेशी मुद्रा जब्त की है। कस्टम टीम ने यात्री को गिरफ्त में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

 

Central Industrial Security Force (CISF) seized foreign currency worth INR 1.03 crore from a passenger at Rajiv Gandhi International Airport, Hyderabad today pic.twitter.com/oaiuhGkq96 — ANI (@ANI) March 24, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी की एक रिपोर्ट के अऩुसार, आज बुधवार को हैदराबाद के राजीव गांधी एयरपोर्ट पर एक यात्री संदिग्ध नजर आ रहा था। सीआईएसएफ की उस यात्री पर नजर थी। जैसे ही चैकिंग का टर्न आया तो यात्री बचने की कोशिश करने लगा। इसके बाद जांच में उसके बैग से करोड़ों की विदेशी मुद्रा बरामद की। यात्री भारतीय ही है। आगे की पूछताछ जारी है।

गौरतलब है कि दक्षिण के बड़े शहरों हैदराबाद, कोच्चि, चेन्नई और बेंगलूरु में तस्करी के मामले सामने आते रहते हैं। सोने की तस्करी सबसे ज्यादा इन्हीं शहरों से देशभर में होती है।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.