राहुल गांधी का आज एक और ट्वीट, बोले - मोदी सरकार की विनाशकारी वैक्सीन रणनीति तीसरी लहर सुनिश्चित करेगी, उचित वैक्सीन रणनीति की जरूरत

Samachar Jagat | Saturday, 15 May 2021 06:09:03 PM
Another tweet by Rahul Gandhi today, said - Modi government's destructive vaccine strategy will ensure third wave, need for proper vaccine strategy

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज शनिवार को एक और ट्वीट किया है। ट्वीट के जरिये उन्होंने फिर से केंद्र सरकार पर टीकाकरण को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की विनाशकारी वैक्सीन रणनीति तीसरी लहर सुनिश्चित करेगी। उन्होंने कहा कि फिलहाल भारत को एक उचित वैक्सीन रणनीति की जरूरत है। 

 

GOI’s disastrous vaccine strategy will ensure a devastating third wave.

It can’t be repeated enough- India needs a proper vaccine strategy!

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) May 15, 2021

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि भारत सरकार की विनाशकारी वैक्सीन रणनीति एक विनाशकारी तीसरी लहर सुनिश्चित करेगी। इसे दोहराया नहीं जा सकता- भारत को एक उचित वैक्सीन रणनीति की आवश्यकता है। 

 

जो कहता था गंगा ने बुलाया है,
उसने माँ गंगा को रुलाया है। pic.twitter.com/ArGeuxVmEN

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) May 15, 2021

गौरतलब है कि इससे पहले उन्होंने गंगा नदी में बहाई जा रही लाशों को लेकर भी ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार और पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा था। राहुल लगातार ट्वीट के जरिये सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.