Arrested : मादक पदार्थ की तस्करी में शामिल तीन व्यक्ति गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Jun 2022 03:22:52 PM
Arrested : Three people involved in drug smuggling arrested

लखनऊ |  उत्तर प्रदेश के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने मादक पदार्थों की तस्करी में कथित तौर पर शामिल तीन लोगों को मंगलवार की देर रात प्रयागराज जिले से गिरफ्तार किया और उनके पास से 2.25 करोड़ रुपये मूल्य के मादक पदार्थ बरामद किए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली को कुछ लोग ट्रक से मादक पदार्थों की खेप लेकर कहीं जा रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस ने मंगलवार की रात करीब ढाई बजे कोरांव क्षेत्र के गढ़ा बाजार से अनूप कुमार मिश्रा, पवन कुमार सिह और हरिकांत सिह को गिरफ्तार किया।

एसटीएफ ने उनके कब्जे से एक ट्रक के अलावा, 9.29 क्विंटल गांजा, फर्जी बिल, नकदी, क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड बरामद किया। पूछताछ के दौरान, अनूप मिश्रा ने एसटीएफ को बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी के लिए उनका एक संगठित गिरोह है और वे आंध्र प्रदेश से गांजा लाया करते और इसे प्रयागराज, मिर्ज़ापुर और मध्य प्रदेश में ऊंची कीमत पर बेचा करते।
आरोपियों ने कहा कि उनके गिरोह का सरगना मध्य प्रदेश का राकेश सिह है जो छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में रहा करता था।
पुलिस इस मामले की विस्तृत छानबीन कर रही है।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.