Arunachal के मुख्यमंत्री ने लापता पर्वतारोही तापी मिरा के परिवार से मुलाकात की

Samachar Jagat | Saturday, 24 Sep 2022 09:56:47 AM
Arunachal CM meets family of missing mountaineer Tapi Mira

ईटानगर : अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने शुक्रवार को राज्य के पहले एवरेस्टर तापी मिरा के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। मिरा अपने सहयोगी जो निकू दाओ के साथ माउंट ख्यारीसSम के अभियान के दौरान पूर्वी कामेंग जिले में लापता हो गए थे। खांडू ने बचाव और राहत कार्यों को फिर से शुरू करने का आश्वासन देते हुये इस संकट से उबरने के लिए उन्हें हर संभव सहायता का भी आश्वासन दिया।

उन्होंने मुख्यमंत्री सचिवालय परिसर में हुई बैठक के दौरान मौजूद मुख्य सचिव धर्मेंद्र को निर्देश दिया कि वे संबंधित अधिकारियों के साथ इस मामले पर तत्काल चर्चा करें ताकि सरकार आगे की कार्रवाई कर सके। उनके साथ टैगिन कल्चरल सोसाइटी के सदस्य भी थे। मुलाकात के बाद में खांडू ने टवीटर पर लिखा, ''मैं श्री मिरा और श्री दाव की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं।’’ राज्य के युवा मामलों के विभाग के एक साहसिक प्रचार अधिकारी तापी मिरा 17 अगस्त को अपने सहायक के साथ लापता हो गए थे और दोनों का अभी भी पता नहीं चल पाया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.