वीर सावरकर पर देशभर में फिर जंग तेज... असदुद्दीन ओवैसी बोले - ये विकृत इतिहास पेश कर रहे, गांधी के बदले सावरकर को देश का राष्ट्रपिता बना देंगे

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Oct 2021 11:47:33 AM
Asaduddin Owaisi said - They are presenting distorted history, will make Savarkar the father of the nation instead of Gandhi.

इंटरनेट डेस्क। देशभर में आजादी के वीर सिपाही वीर सावरकर को लेकर जंग लगातार तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी सहित सभी हिंदूवादी संगठन जहां वीर सावरकर की छवि को बेहतर बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं वहीं एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने आज बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि वे विकृत इतिहास पेश कर रहे हैं। अगर यह जारी रहा, तो वे महात्मा गांधी को हटा देंगे और सावरकर को राष्ट्रपिता बना देंगे।

 

They are presenting distorted history. If this continues, they'll remove Mahatma Gandhi & make Savarkar the father of the nation, who was accused of the murder of Mahatma Gandhi & was pronounced complicit in the inquiry of Justice Jeevan Lal Kapur: AIMIM chief Asaduddin Owaisi https://t.co/1aEsVMgZLC pic.twitter.com/ue2Q8Oxy3Z — ANI (@ANI) October 13, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जिन पर महात्मा गांधी की हत्या का आरोप लगाया गया था और जिन्हें जस्टिस जीवन लाल कपूर की जांच में शामिल घोषित किया गया था। उन्होंने कहा कि वीर सावरकर को भारतीय जनता पार्टी के नेता आने वाले दिनों में महात्मा गांधी से पहले रखेंगे। ये लोग राष्ट्रपिता का सम्मान गांधी की जगह सावरकर को देना चाहते हैं जो बिल्कुल गलत है।

गौरतलब है कि कल मंगलवार को नई दिल्ली में वीर सावरकर पर लिखी पुस्तक के विमोचन में संघ प्रमुख मोहन भागवत ने भी शिरकत की थी। उन्होंने कहा था कि वीर सावरकर देश के बड़े स्वतंत्रता सेनानी रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा था कि मुस्लिमों को पाकिस्तान में भी वो इज्जत नहीं मिल पाई जो उन्हें हिंदुस्तान में मिलती है। 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.